Top News
Next Story
NewsPoint

केआरके ने गुरु रंधावा को कहा 2 रुपये का एक्टर, सिंगर बोले- लगता है किसी पंजाबी के साथ सामना नहीं हुआ

Send Push

गुरु रंधावा की पंजाबी फिल्म शाहकोट आ रही है, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। गुरु इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. अब अपने प्रमोशन के लिए गुरु ने ट्वीट किया कि आप शनिवार को वाघा बॉर्डर पर सभी से मिलेंगे। केआरके ने गुरु के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि आप अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं। सीमा पर आपसे कौन मिलेगा? उस पर गुरु ने लिखा कि मैं वाला भाई के साथ जा रहा हूं, देख लेना कोई आता है या नहीं। मैंने आपके गाने का पोस्टर देखा, क्या आपने इसे खुद बनाया है?

image

गुरु ने दिया केआरके को करारा जवाब
केआरके ने आगे लिखा, 'वह 6-7 दिनों तक क्या करते हैं? जाओ और हवा चलने दो। तब वह एक्टर कम और धोबी ज्यादा लगते हैं. इस पर गुरु ने जवाब दिया, 'भाई, तुम मुझसे बड़े हो लेकिन मैं तुमसे बिल्कुल भी प्रेरित नहीं हूं। पहले फिल्म देख लो फिर क्या पता मैं धोबी को मार डालूं... आपका ट्वीट 2 रुपये का था.

पंजाबी से आमना-सामना नहीं हुआ
केआरके को इस जवाब की उम्मीद नहीं करनी चाहिए थी, इसलिए उन्होंने जवाब में लिखा, 'अरे, केआरके दुनिया के नंबर 1 आलोचक हैं। केआरके को चुनौती मत दो. 2 रुपये वाला एक्टर. गुर ने जवाब में लिखा, 'मैं अब भी तुम्हें भाई कहता हूं। लगता है आपका आमना-सामना किसी पंजाबी से नहीं हुआ. हर कोई जानता है कि 2 रुपये क्या होते हैं. केआरके कई बार सेलेब्स से उलझ चुके हैं। कुछ समय पहले उनकी अभिषेक बच्चन से भी सोशल मीडिया पर बहस हो गई थी. केआरके ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म देशद्रोही से की थी. इसके बाद उन्हें बिग बॉस शो में भी देखा गया था. केआरके अब सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर अपने रिव्यू देते हैं और कई बार अपने रिव्यू की वजह से वह ट्रोल भी हो जाते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now